Introducing the Karman Chair – Smart Furniture Blog


15 मई, 2023 को कर्मन चेयर आधिकारिक तौर पर बाजार में आ गई। कर्मन स्टीलकेस का नवीनतम एर्गोनोमिक डिज़ाइन है। प्रीमियम ऑफिस चेयर की दुनिया भीड़भाड़ वाली और अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है। तो, कर्मन चेयर को क्या अलग करता है?

वज़न

कर्मन चेयर के लिए सबसे बड़ा अंतर इसका वजन है। कर्मन असंभव रूप से हल्का है। स्टीलकेस ने कुर्सी के लिए एक हल्का लेकिन अविश्वसनीय रूप से टिकाऊ फ्रेम विकसित किया। वास्तव में, कर्मन का वजन केवल 29 पाउंड से कम है। तुलनात्मक रूप से, कर्मन के कई प्रतिस्पर्धी 70 पाउंड से अधिक हो सकते हैं। हालांकि हल्का वजन होने के बावजूद, कर्मन चेयर एक व्यावसायिक-ग्रेड एर्गोनोमिक टास्क चेयर है। लेकिन यह एक आदर्श डब्लूएफएच कुर्सी भी बनती है, खासकर यदि आपको समय-समय पर घूमने की आवश्यकता होती है।

जाल

स्टीलकेस ने सीट और कुर्सी के पीछे के लिए एक मालिकाना प्रदर्शन जाल विकसित किया। जालीदार सीट और पिछला हिस्सा हवा के प्रवाह को प्रोत्साहित करता है जिससे गर्मी बढ़ने से रोकती है। यदि आप गद्देदार असबाब वाली सीटों के प्रशंसक हैं, तो कर्मन को अभी खारिज न करें। स्टीलकेस ने कर्मन चेयर को पेटेंट हाइब्रिड सीट के साथ डिजाइन किया। अधिकतम आराम प्रदान करने के लिए मेश सस्पेंशन सीट एक एकीकृत कुशन के साथ आती है। जाल विभिन्न रंगों और यहाँ तक कि त्रि-रंगीय जालों के चयन में भी उपलब्ध है।

शैली

यह एक स्टाइलिश ऑफिस कुर्सी है। आप कुर्सी के लुक को कई अलग-अलग तरीकों से कस्टमाइज़ कर सकते हैं। कुर्सी के तीन हिस्से या अनुभाग हैं और काम करने के लिए रंगों का एक अच्छा पैलेट है। नीचे दिए गए वीडियो में कुर्सी काली पर काली पर काली है। फ़्रेम, भुजाएँ/आधार, और जाली सभी काले हैं। आप अपने कार्यक्षेत्र के लिए सही कुर्सी बनाने के लिए इनमें से प्रत्येक स्थिति में कई रंगों को मिश्रित और मेल कर सकते हैं। यह कर्मन चेयर को आपके घर कार्यालय सौंदर्य के साथ सहजता से एकीकृत करने के लिए ब्रांड के रंगों के लिए एकदम सही बनाता है।

नीचे दिए गए वीडियो में आप कर्मन चेयर पर हमारी पहली नज़र देखेंगे।



Credit to Source link

Leave a Comment