Nation’s third-largest LTL carrier is saved after massive strike is called off


ओवरलैंड पार्क, के.एस. – कम-से-ट्रक लोड और परिवहन दिग्गज पीला निगम इस सप्ताह की शुरुआत में एक बड़ी हड़ताल को टाल दिया, जिससे संभवतः कंपनी स्थायी रूप से बंद हो जाती।

येलो कॉर्प के लगभग 22,000 टीमस्टर्स ने सोमवार को हड़ताल करने की योजना बनाई, क्योंकि कंपनी कर्मचारी लाभ और पेंशन उपार्जन के 50 मिलियन डॉलर से अधिक का भुगतान करने में विफल रही। हड़ताल तब रद्द कर दी गई जब फंड का प्रबंधन करने वाली सेंट्रल स्टेट्स फंड्स रविवार को इन लाभों को बढ़ाने पर सहमत हो गई। कंपनी के पास रकम चुकाने के लिए अब 30 दिन का समय है।

टीमस्टर्स ने एक बयान में कहा, “टीमस्टर्स नेतृत्व और सेंट्रल स्टेट्स के बीच गहन चर्चा ने फंड ट्रस्टियों को अपने पिछले फैसले को पलटने के लिए सफलतापूर्वक मना लिया कि अगर येलो कॉर्प अपराधी बना रहा तो स्वास्थ्य देखभाल लाभ 23 जुलाई को समाप्त हो जाएंगे।” टीमस्टर्स ने कहा कि उसे उम्मीद है कि येलो कॉर्प दो सप्ताह के भीतर भुगतान कर देगी।

येलो कॉर्प अमेरिका में तीसरा सबसे बड़ा एलटीएल शिपर है। इसके ग्राहकों में होम डिपो और वॉलमार्ट सहित देश के कुछ सबसे बड़े खुदरा विक्रेता शामिल हैं।

कंपनी पिछले कुछ समय से संघर्ष कर रही है। 2020 में, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कंपनी को 700 मिलियन डॉलर का महामारी-संबंधी ऋण दिया। तब संघीय सरकार ने कंपनी में 30% हिस्सेदारी ले ली। येलो कॉर्प ने ऋण का उल्लेखनीय पुनर्भुगतान नहीं किया है, रॉयटर्स के मुताबिकऔर 1.2 बिलियन डॉलर के ऋण को पुनर्वित्त करने की सख्त कोशिश कर रहा है।

तरलता बनाए रखने के लिए कंपनी द्वारा $50 मिलियन से अधिक का बकाया लाभ स्थगित कर दिया गया था। बकाया राशि में दो महीने का भुगतान शामिल है।

मॉर्गन स्टेनली ने बताया कि येलो कॉर्प ने हाल के सप्ताहों में ग्राहकों की एक “महत्वपूर्ण संख्या” खो दी है, सर्वेक्षण में शामिल 97% शिपर्स ने लोड को किसी अन्य वाहक पर डायवर्ट करने की योजना बनाई है। उबर फ्रेट ने पिछले सप्ताह सार्वजनिक रूप से कहा कि उसने कंपनी को माल ढुलाई जारी करना बंद कर दिया है।

रॉयटर्स के अनुसार, येलो कॉर्प के प्रतिस्पर्धियों से कंपनी के ग्राहकों को “चेरी-पिक” करने की उम्मीद है।

यह सभी देखें:





Credit to Source link

Leave a Comment