The Corridor Media Console – Smart Furniture Blog


कॉरिडोर मीडिया कंसोल कार्यक्षमता के लिए इंजीनियर किया गया है लेकिन उत्कृष्ट शिल्प कौशल से इनकार नहीं किया जा सकता है। वास्तव में, कॉरिडोर हमारा सबसे अधिक बिकने वाला मीडिया कंसोल है। इस पोस्ट में, हम कॉरिडोर मीडिया कंसोल की कई अविश्वसनीय विशेषताओं का पता लगाएंगे।

कॉरिडोर कार्यक्षमता और विलासिता का एकदम सही मिश्रण है। हम इन दोनों गुणों पर बारीकी से नज़र डालेंगे। आइए फ़ंक्शन से पहले फॉर्म के बारे में बात करें।

कॉरिडोर मीडिया कंसोल में बहुत सारे शानदार विवरण हैं। प्रत्येक दूसरे का पूरक है। आओ हम इसे नज़दीक से देखें।

साटन-टेम्पर्ड मैट ग्लास टॉप

ऊपर से नीचे तक यह कंसोल आंखों पर आसान है। साटन-टेम्पर्ड मैट ग्लास टॉप शानदार है और उंगलियों के निशान और खरोंच के प्रति प्रतिरोधी है। यह छूने में बहुत टिकाऊ और रेशमी मुलायम भी है। पारंपरिक कांच की सतहें छूने पर ठंडी होती हैं और आसानी से चिपक जाती हैं। कॉरिडोर का कांच का शीर्ष हमेशा कमरे के तापमान को “महसूस” करेगा और बल का सामना करने के लिए बनाया गया है। सतह गैर-परावर्तक है. इसका मतलब है कि सूरज की रोशनी, ओवरहेड लाइटिंग और टीवी स्क्रीन से कोई ध्यान भंग नहीं होगा। सबसे अच्छी बात यह है कि साटन ग्लास टॉप को ग्लास क्लीनर और मुलायम तौलिये से आसानी से साफ किया जा सकता है।

प्राकृतिक लकड़ी के लौबर्ड दरवाजे

कॉरिडोर मीडिया कंसोल में चार वास्तुशिल्प रूप से प्रेरित प्राकृतिक लकड़ी के लौवर वाले दरवाजे हैं। लौवर डिज़ाइन संकेत प्रदान करता है मध्य सदी का आधुनिक डिज़ाइन। ठोस लकड़ी के लूवर पेड़ के अद्वितीय प्राकृतिक विकास पैटर्न को प्रदर्शित करते हैं। यह प्रत्येक इकाई को अद्वितीय बनाता है। प्रत्येक कैबिनेट कला का एक व्यक्तिगत नमूना है। लेकिन लूवर्स सिर्फ दिखावे के लिए नहीं हैं। दरवाजे पूरी तरह से बंद होने पर भी यह डिज़ाइन रिमोट-कंट्रोल के अनुकूल है। यह रूप और कार्य के सह-अस्तित्व का एक आदर्श उदाहरण है। प्राकृतिक लकड़ी के विकल्पों में चॉकलेट से सना हुआ अखरोट, चारकोल से सना हुआ राख और प्राकृतिक अखरोट शामिल हैं। यदि यह पर्याप्त नहीं है, तो इन दरवाजों को नरम-बंद करने के लिए इंजीनियर किया गया है!

कॉरिडोर को कार्यशीलता और उपयोग में आसानी के लिए इंजीनियर किया गया था।

हटाने योग्य रियर पैनल

क्या ऐसा नहीं लगता कि अधिकांश कंसोल डिज़ाइनों में पीछे के पैनल को पूरी तरह से अनदेखा कर दिया गया है? हालाँकि, रियर पैनल मीडिया कंसोल की कार्यक्षमता का दिल और आत्मा हैं। हालाँकि यह शायद ही कभी देखा जाता है, बैक पैनल सीधे वास्तविक मीडिया कॉन्फ़िगरेशन को प्रभावित करते हैं। कॉरिडोर मीडिया कंसोल आपके मीडिया उपकरण को स्थापित करने और पुन: कॉन्फ़िगर करने को एक सपना बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। बैक पैनल हटाने योग्य हैं। यह सुविधा आपको अपने सभी पसंदीदा मीडिया खिलौनों के व्यावसायिक पक्ष तक आसानी से पहुंचने की अनुमति देती है। आप अपने संपूर्ण मीडिया सेटअप को शीघ्रता से एक्सेस और पुनर्व्यवस्थित कर सकते हैं। केबल बदलना और अपने सिस्टम को ठीक करना बहुत आसान है।

समायोज्य अलमारियाँ

मुझे लगता है कि हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि कोई भी दो मीडिया स्टैक एक जैसे नहीं हैं। वास्तव में, मीडिया रिग्स में टर्नटेबल्स, स्पीकर, गेमिंग उपकरण, रिसीवर, स्ट्रीमिंग डिवाइस, टीवी, साउंड बार और शायद सौ से अधिक घटक शामिल हो सकते हैं। समायोज्य अलमारियाँ आपको वर्तमान और भविष्य में अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप आंतरिक स्थान को अनुकूलित करने की अनुमति देती हैं। यह सुविधा आपको आपके उपकरण बदलते ही पुनर्गठित करने की अनुमति देती है।

वेंटिलेशन के माध्यम से प्रवाहित करें

वेंटिलेशन किसी भी मीडिया कंसोल की एक बहुत ही महत्वपूर्ण विशेषता है। मीडिया उपकरण को अक्सर आंतरिक पंखे द्वारा ठंडा किया जाता है। इन पंखों के सही ढंग से काम करने के लिए बाहरी हवा की आवाजाही की आवश्यकता होती है। गलियारा वेंटिलेशन के लिए बनाया गया है। लौवर वाले दरवाजे न केवल सुंदर हैं बल्कि वे कंसोल के पूरे सामने को हवा के प्रवाह के लिए खोल देते हैं। लेकिन यह यहीं नहीं रुकता. कैबिनेट का निचला पैनल भी स्लॉटेड है। और, पीछे के पैनल और अलमारियां भी स्लॉटेड हैं। यह विचारशील डिज़ाइन हवा को गलियारे से आसानी से गुजरने की अनुमति देता है, जिससे गर्मी का संचय कम हो जाता है। यह वेंटिलेशन आपके महंगे मीडिया उपकरण को ज़्यादा गरम होने से रोकने में मदद करेगा।

छिपे हुए पहिये

मीडिया कंसोल फर्नीचर के बड़े टुकड़े हैं. कॉरिडोर मीडिया कंसोल कोई अपवाद नहीं है। लेकिन जब आवाजाही में आसानी की बात आती है तो कॉरिडोर में एक सरल समाधान शामिल होता है। छिपे हुए पहियों को कंसोल के पैरों में इंजीनियर किया गया है। यह सही है, लेवलर्स के पीछे छिपे हुए पहिये हैं! बस लेवलर्स को समायोजित करें ताकि वे फर्श को न छूएं और कॉरिडोर को आसानी से एक नए स्थान पर ले जाया जा सके। एक व्यक्ति पूरे गलियारे को तुरंत एक कमरे से दूसरे कमरे में ले जा सकता है।

अतिरिक्त

इस आलेख में शामिल सुविधाओं के अलावा, कॉरिडोर मीडिया कंसोल अप्रत्याशित अतिरिक्त सुविधाओं से भरा हुआ है।

  • केबल प्रबंधन चैनल – पीछे के सिरे को सुव्यवस्थित रखना
  • साउंडबार शेल्फ – बिल्कुल सही स्थिति में, साउंडबोर्ड शेल्फ असाधारण ऑडियो के लिए एक स्पीकर को एकीकृत करता है
  • उदार केबल कट-आउट – आपके सभी उपकरणों के लिए पर्याप्त जगह
  • टीवी सुरक्षा पट्टा – दुर्घटनाओं को रोकने के लिए अपने टीवी को सुरक्षित रूप से माउंट करें
  • पाउडर लेपित स्टील बेस और पैर – किसी भी विवरण की अनदेखी नहीं की गई

कॉरिडोर मीडिया कंसोल आपके घर में एक बुद्धिमान निवेश है. यह टुकड़ा एक पारिवारिक एयरलूम बन जाएगा। इंजीनियरिंग शानदार है और डिज़ाइन बेहद खूबसूरत है। यह फर्नीचर का एक उत्कृष्ट टुकड़ा है जो अलग नहीं दिखता। इसके बजाय यह आसपास के सभी फर्नीचर और सजावट को ऊंचा उठाता है। यह हमारा सबसे अधिक बिकने वाला मीडिया कंसोल है और हम चाहते हैं कि हर कोई इसके बारे में जाने। यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो कृपया हमारी विशेषज्ञ बिक्री टीम को 1-800-2608420 पर कॉल करें। हमें उत्तर मिल गए हैं और हम आपको आपके नए कॉरिडोर मीडिया कंसोल पर सर्वोत्तम संभव डील दिलवाएंगे।



Credit to Source link

Leave a Comment