See what Hooker Furnishings is unveiling in Las Vegas


लास वेगास – पतुरिया साज-सज्जा गर्मियों में वेस्ट कोस्ट के खरीदारों के लिए अपना नया आधुनिक लाइफस्टाइल फर्नीचर ब्रांड, एम लॉन्च करेगा लास वेगास बाज़ार.

हुकर प्रतिनिधियों ने कहा कि एम की आकस्मिक आधुनिक शैली डिजाइन के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं, खुदरा विक्रेताओं और इंटीरियर डिजाइनरों को “असबाब सिल्हूट और पूरक सामयिक वस्तुओं के क्यूरेटेड वर्गीकरण के साथ लक्षित करती है जो एक उच्च स्तरीय, कालातीत सौंदर्य प्रदान करती है।”

हूकर फर्निशिंग्स के मुख्य विपणन अधिकारी जॉन अल्बानीज़ ने कहा, “इस वसंत में पूर्वी तट पर एक सफल लॉन्च के बाद, हमें विश्वास है कि हमारे नए एम ब्रांड की आकस्मिक आधुनिक शैली – जो एक निश्चित रूप से पश्चिमी तट डिजाइन सौंदर्य को ले जाती है – इस क्षेत्र में हमारे भागीदारों के साथ प्रतिध्वनित होगी।” “हमारे साझेदार जिन्होंने हाईट प्वाइंट में लाइन देखी है, उन्होंने हमें पुष्टि की है कि ब्रांड जीवनशैली सौंदर्यशास्त्र के साथ संरेखित है जो आज के युवा उपभोक्ता मांग रहे हैं।”

अधिकारियों ने कहा कि एम उत्तरी कैरोलिना और वर्जीनिया में हूकर फर्निशिंग्स की घरेलू असबाब विनिर्माण क्षमताओं को अपनी वैश्विक केस गुड्स सोर्सिंग विशेषज्ञता के साथ जोड़ता है। नए ब्रांड में असबाबवाला सोफा, सेक्शनल, एक्सेंट कुर्सियाँ, ओटोमैन, डाइनिंग कुर्सियाँ और बेड, साथ ही सामयिक टेबल, कंसोल और बुककेस सहित एक्सेंट आइटम शामिल हैं।

“एक आधुनिक डिजाइन सौंदर्य वास्तव में एक टुकड़े के विवरण और अनुपात में निहित है। हुकर फर्निशिंग्स के एम ब्रांड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (मर्चेंडाइजिंग) बेकी वेबर ने कहा, ”यह कभी भी उधम मचाता या अधिक अलंकृत नहीं होता।” “इसे ध्यान में रखते हुए, हमने इस संग्रह को बनाते समय सबसे प्रामाणिक सामग्रियों का उपयोग करने पर ध्यान केंद्रित किया। कपड़े मुलायम और शानदार हैं, जिनमें 100 प्रतिशत सूती मखमल, ऊन मोहायर और यूरोप के खूबसूरत गुलदस्ते शामिल हैं। हमने अपने उच्चारण के लिए महोगनी जैसी ठोस लकड़ियों के साथ-साथ प्राकृतिक ट्रैवर्टीन और संगमरमर को भी निर्दिष्ट किया है।

लास वेगास में दिखाए जाने वाले कुछ टुकड़ों में शामिल हैं: मर्टल सेक्शनल, रेन ट्रैक आर्म सोफा, और ईडन सामयिक टेबल। थ्री-पीस मर्टल सेक्शनल में एक ठोस सफेद ओक प्लिंथ बेस पर एक सूक्ष्म प्लेड बुके में एक तटस्थ रंग पैलेट की सुविधा है। चमड़े के रेन ट्रैक आर्म सोफे में धँसी हुई भुजाएँ, एक ढीली पीठ और सीटें और एक बम्प-आउट फ्रंट रेल है। रेन एक मॉड्यूलर अनुभागीय, सोफा, कुर्सी और ओटोमन के रूप में उपलब्ध है। ईडन अद्यतन टैम्बोर डिज़ाइन तत्वों, एक आर्किंग सिल्हूट और एक आबनूस फिनिश के साथ एक सामयिक टेबल संग्रह है।

लास वेगास बाज़ार की घटनाएँ

  • द डेली बज़: हुकर फर्निशिंग्स शोरूम फिर से अपने लोकप्रिय हैप्पी आवर, “द डेली बज़” की मेजबानी करेगा, रविवार, 30 जुलाई, से मंगलवार, 1 अगस्त तक, दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। ग्राहकों को “दैनिक डाउनलोड, जहां पेय डाला जाता है, और चाय गिराई जाती है” के लिए अपने खाली समय में रुकने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।
  • लास वेगास मार्केट 2023 ग्रीष्मकालीन डिजाइनर सोइरी: लास वेगास मार्केट द्वारा आयोजित, हुकर फर्निशिंग्स सोमवार, 31 जुलाई को शाम 6:30-8 बजे तक सर्का रिज़ॉर्ट एंड कैसीनो में लिगेसी क्लब में द्वि-वार्षिक, केवल-आमंत्रित डिजाइनर रिसेप्शन में उत्पाद प्रायोजक के रूप में भाग लेगा। आमंत्रित उपस्थित लोगों को एम संग्रह ($2,000 मूल्य तक) से अपनी पसंद का एक टुकड़ा जीतने का मौका पाने के लिए रैफ़ल में प्रवेश करने का अवसर मिलेगा।

एम, ब्रैडिंगटन-यंग, हुकर फ़र्निचर और एचएफ कस्टम ब्रांड ए-236 में हुकर फर्निशिंग्स शोरूम में पाए जा सकते हैं। हुकर फर्निशिंग्स का एक प्रभाग, सनसेट वेस्ट, बी-162 में अपने समर्पित शोरूम पर कब्जा जारी रखेगा।

यह सभी देखें:





Credit to Source link

Leave a Comment